WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Motorola Edge 70 Pro: मोटरोला लाया 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ करेगा लड़कियों को घायल, यहां से जाने इसके ऑफर

Motorola Edge 70 Pro: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस आर्टिकल में आप सभी को बता दे मोटरोला की ओर से आने वाला Motorola Edge 70 Pro इस स्मार्टफोन में आपको प्रीमियम फीचर के साथ मिलेगा जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और साथ ही 5000 mAh की फुल बैटरी जो इस स्मार्टफोन को अपने सेगमेंट में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन बनता है और साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं, जो आप हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से जान सकते हैं।

Motorola Edge 70 Pro Specifications

मोटरोला की स्मार्टफोन में आपको और साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड वर्जन 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम ऑफर किया जा रहा है इसके अलावा इसमें 5g स्मार्टफोन मोटरोला एज 70 प्रो में 8 GB RAM के साथ में लाइट व प्रोक्सिमिटी जैसे आधुनिक सेंसर का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन में जबरदस्त प्रक्रिया देखने को मिलता है जो है क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जैन 2 प्रोसेसर जो वर्तमान में काफी पावरफुल प्रोसेसर है। यह प्रोसेसर 3.2GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है और गेमिंग, मल्टीटास्किंग, और हाई-एंड एप्लिकेशन्स के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।

Motorola Edge 70 Pro कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 70 Pro के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोन लेंस दिया जाता है इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा OIS देखने को मिलता है जिसके साथ आप आसानी से जबरदस्त फोटो और वीडियो का आनंद ले सकते हैं, और बात की जाए फ्रंट कैमरे की तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो AI ब्यूटीफिकेशन और पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। कैमरा सेटअप में 8K वीडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट है, जो इस सेगमेंट में एक बड़ी खासियत है।

Motorola Edge 70 Pro

मोटरोला के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ P-OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो स्मूथ और फ्लूइड यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है। HDR10+ सपोर्ट के साथ यह डिस्प्ले बेहतरीन ब्राइटनेस, शार्पनेस, और कलर रिप्रोडक्शन देता है। चाहे आप इस स्मार्टफोन में वीडियो देखें या गेमिंग करें यह स्मार्टफोन आपको काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है, और यहां स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Motorola Edge 70 Pro बैटरी

Motorola Edge 70 Pro के बैटरी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त 5000 mAh की बैटरी देखने को मिलती है जिसके साथ आपको 90 वाट का फास्ट चार्जर दिया जाता है, मैंने तो यह स्मार्टफोन मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है जो आपको लगातार 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है।

Motorola Edge 70 Pro कीमत

Motorola Edge 70 Pro की कीमत की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट में कीमत लगभग ₹49,999 सी से शुरू होती है और इस कीमत में आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है और साथ ही इसमें आपको 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत लगभग ₹54,999 है।

Leave a Comment

India Flag अभी अभी आई चौकाने वाला खबर !!