WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Jio 90 days Recharge Plan: जिओ ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता 90 दिनों का रिचार्ज प्लान, देखें नए नया रिचार्ज प्लान

Jio 90 days Recharge Plan: हाल ही में रिलायंस जिओ कंपनी की तरफ से रिचार्ज प्लान में कई बदलाव किए गए थे इसी बीच रिलायंस जिओ की तरफ से ग्राहकों के लिए सुविधाजनक और 90 दिनों के लिए एक नए रिचार्ज प्लान मार्केट में पेश किया गया है ऐसे में अगर आप भी अपने रिचार्ज प्लान से परेशान हो चुके हैं और सस्ते में अपना रिचार्ज प्लान करवाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को आपको ध्यान से पढ़ना चाहिए।

कंपनी की तरफ से कई रिचार्ज प्लान में बदलाव हुए हैं इन रिचार्ज प्लान में लगभग 25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई है हाल ही में जिओ की कंपनी में बड़ा अपडेट देखने को मिला है जिसके चलते कंपनी द्वारा रिचार्ज प्लान में कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान भी ग्राहकों के लिए ले गए हैं ताकि जिओ में एक अच्छा और सस्ता रिचार्ज प्लान मिल सके और इंटरनेट का उपयोग यूजर ले सके इसी विषय में आज हम जियो के उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं।

जिओ का रिचार्ज प्लान बढ़ जाने की वजह से ग्राहकों भी चाहते हैं कि उनके लिए एक अच्छा और सस्ता रिचार्ज प्लान मिल सके ताकि वह इंटरनेट का उपयोग आसानी से कर सके इसी विषय में आज हम जियो के उन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में पूरी जानकारी लेकर आपको बताने वाले हैं कि किन -किन रिचार्ज का प्लान का आप रिचार्ज करा कर सस्ते दरों पर इंटरनेट का मजा ले सकते है।

Jio 90 days Recharge Plan

जिओ के रिचार्ज प्लान बढ़ जाने की वजह से कई रिचार्ज प्लान को कंपनी ने हटा दिया है साथ ही इसमें कई प्रकार की नई रिचार्ज प्लान को ऐड कर दिया गया है इस अपडेट की जानकारी प्राप्त करना सभी जिओ यूजर के लिए बहुत जानना बहुत ही महत्वपूर्ण है ताकि वहां भी सस्ते मेंअपना रिचार्ज करा कर इन सुविधाओं का लाभ ले सके।

यह रिचार्ज प्लान हाल ही में अपडेट किया गया है तथा जो लोग चाहते हैं कि उन्हें सस्ते में अधिक के फायदे वाला वैद्य प्लान मिल सके उनके लिए एक बार जरूर इन प्लेन का रिचार्ज करा कर देखना चाहिए जियो ने अपने रिचार्ज प्लान बढ़ाने के साथ-साथ ग्राहकों की सुविधाओं के लिए बहुत सस्ते डरो पर 90 दिनों के लिए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं जिनका आप रिचार्ज करा कर मिलने वाले सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं।

90 दिनों का रिचार्ज प्लान की कीमत

जिओ कंपनी की तरफ से 90 दिनों के रिचार्ज प्लान के लिए उपयोगकर्ताओं से ₹800 की कीमत पर एक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग 2.5GB प्रतिदिन मिलेगा इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं।

इस रिचार्ज प्लान का रिचार्ज करा कर कस्टमर इन सारी सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दिए जा रहे हैं साथ-साथ इसमें आप बिना रुके रोमिंग पर भी बात कर सकते हैं।

Leave a Comment

India Flag अभी अभी आई चौकाने वाला खबर !!