WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Airtel Offer Plans: एयरटेल ने मचाया तहलका ₹155 में 180 दिनों तक अनलिमिटेड डाटा की सुविधा

Airtel Offer Plans: अगर आप भी एयरटेल के यूजर है और एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान की खोज कर रहे हैं। तो आप सभी को बता दे जिओ ने हाल ही में एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान को लांच कर दिया है, और कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में वृद्धि के बावजूद एक नया और किफायती प्लान लॉन्च किया है। तो आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एयरटेल के इस नए रिचार्ज प्लान की जानकारी देंगे जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ-साथ अनलिमिटेड डाटा की सुविधा देखने को मिलती है।

हाल ही में ग्राहकों की संतुष्टि के लिए एक नया प्लान भी पेश किया है रिचार्ज प्लान लोगों के लिए मुख्य रूप से लांच किया है, जो यूजर कम कीमत में एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान खोज रहे है,तो एयरटेल ने हाल ही में 155 रुपए का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। आइए जानते हैं कि इस रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को कौन-कौन से लाभ देखने को मिलेगे।

Airtel Offer Plans

एयरटेल कंपनी ने अपने सभी रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी के साथ साथ कुछ रिचार्ज प्लांस में अपडेट भी किया है, जिनमें सभी ग्राहकों को कम कीमत में एक जबरदस्त रिचार्ज प्लेन मिलता है और हाल ही में एयरटेल ने ऐसे ही 155 रुपए का एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसमें सभी ग्राहकों को कम कीमत में सभी सुविधाएं देखने को मिलती है।

Airtel ने लांच किया 155 रूपए का तगड़ा रिचार्ज प्लान

यह रिचार्ज प्लान 155 रुपए में 84 दिनों की वैधता शामिल यह रिचार्ज प्लान सभी ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा देखने को मिलती है और यह एयरटेल की ओर से आने वाला रिचार्ज प्लान सभी ग्राहकों के लिए मुख्य रूप से लांच किया है।

मात्र 999 रूपए में मिलेगा 1 साल का रिचार्ज प्लान

एयरटेल कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के फायदे के लिए काफी बेहतरीन रिचार्ज प्लान को लांच किया है जो एक महीने से लेकर एक साल की वैधता वाले सभी रिचार्ज प्लान शामिल है, इन रिचार्ज प्लान में 999 रुपए का भी रिचार्ज प्लान शामिल है, जो मात्र 999 में आपको एक वर्ष की वैधता देता है।

एयरटेल के तहत सभी यूजर्स को 1 वर्ष तक अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिलती है और साथ ही इसमें आपको और भी कई सुविधाएं देखने को मिलती है, यदि आप भी ऐसे ही बेहतरीन रिचार्ज प्लान की सुविधा प्राप्त 3359 रुपए का रिचार्ज कराना होगा, जिसमें ग्राहकों को 1 वर्ष की वैधता के साथ आपको कोई जबरदस्त लाभ देखने को मिलते हैं।

Leave a Comment

India Flag अभी अभी आई चौकाने वाला खबर !!